पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तिथि की घोषणा:अधिवक्ता संघ चुनाव को ले नामांकन का आज अंतिम दिन, 21 ने पर्चा भरा

जामताड़ा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अधिवक्ता संघ के चुनाव के विभिन्न पदों के लिए अधिवक्ताओं ने नामांकन प्रपत्र सोमवार को जमा किया। जो अधिवक्ता अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा सचिव पद के लिए नामांकन प्रपत्र ले रहे हैं अथवा जमा कर रहे हैं। वे लोगों से अपने-अपने पक्ष में मतदान करने की भी अपील गुप्त रूप से कर रहे हैं। मंगलवार को 12 बजे तक नामांकन प्रपत्र लेने का अंतिम समय है। अब तक सभी पदों के लिए 21 लोगों ने नामांकन किया है।

नामांकन के बाद स्कूटनी 8 सितंबर को की जाएगी। वहीं नाम वापसी के लिए 9 सितंबर का दिन निर्धारित कर दिया गया है। इसके अलावा 13 सितंबर को उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। ताकि उम्मीदवार स्वतंत्र रूप से अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील अधिवक्ताओं से कर सकेंगे अभी स्वतंत्र रूप से प्रचार अभियान प्रारंभ नहीं हुई है। हालांकि बताया जाता है कि चुनाव की तिथि अभी तय नहीं की गई है।

आदेश आने के बाद ही चुनाव की तिथि की घोषणा की जाएगी। सोमवार को भी विभिन्न पदों के लिए लोग नामांकन प्रपत्र लिए तथा अपना-अपना नामांकन प्रपत्र जमा भी करते रहे। गौरतलब है कि चुनाव अधिकारी के रूप में अधिवक्ता सौमित्र सरकार, देवाशीष सरकार तथा विनय पाल को नामित किया गया है। इन तीनों की देखरेख में ही चुनाव प्रपत्र लेने और जमा करने का कार्य किया जा रहा है। सोमवार को उपाध्यक्ष के रूप में मनोज कुमार सिंह ने सचिव के रूप में अभिजीत बोस ने तथा संयुक्त सचिव के रूप में उमेश भैया ने किया।

खबरें और भी हैं...