पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अज्ञात शव मिला:मोरंग नदी से उतराता हुआ मिला अज्ञात शव बरामद

साहिबगंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बोरियो थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरंग नदी के पत्थर घाट से पुलिस ने नदी में तैरता हुआ अज्ञात शव बरामद किया है। मृतक का उम्र करीब 30-35 वर्ष है।जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने नदी में औंधे मुंह तैरते हुए शव को देखकर पुलिस सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जगरनाथ पान, प्रशिक्षु एसआई वाजिद अली,एसआई उमरेंद्र प्रसाद अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर गहन छानबीन की।

जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शव को देखने से प्रतीत होता है कि कई दिनों से नदी में तैर रहा होगा, जिससे शव सड़ने के कगार पर था।शव से दुर्गंध उठने लगा था।मृतक बैंगनी कलर का शर्ट, नीला जींस पैंट एवं स्वेटर पहने हुए है। हालांकि युवक की हत्या हुई है या नदी डूबने से मौत हुई है, यह जाहिर नही हो सका है।थाना प्रभारी ने बताया कि सभी मृतक के शरीर पर चोट के निशान नही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम होने उपरांत शव को 72 घंटे तक शिनाख्त के लिए रखा जाएगा। शिनाख्त नही होने पर पुलिस की मौजूदगी में शव का दाह संस्कार कराया जाएगा।हालांकि समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नही हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें