पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:चेंगायडीह के ग्रामीणों ने डीसी से कहा-भंडारो नदी पर पुल बनवा दें

जामताड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चेंगायडीह गांव की समस्याओं से रूबरू हुए उपायुक्त, बिजली व्यवस्था में सुधार की मांग

शनिवार को उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज ने चेंगायडीह गांव का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों के साथ बैठक कर लोगों की समस्याएं सुनी तथा उसके निष्पादन आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूर्ण करने का निर्देश उपस्थित बीडीओ तथा अन्य कर्मियों को दिया। वही ग्रामीणों ने ग्रामीण क्षेत्रों में लचर विद्युत व्यवस्था को लेकर समस्या को अवगत कराया। ग्रामीणों ने भंडारों नदी पर पुल नहीं रहने की समस्या से उपायुक्त को अवगत कराया।

ग्रामीणों ने कहा कि एनएच 419 धनबाद जाने का मुख्यमार्ग है, लेकिन पुल नहीं होने से ग्रामीणों को परेशानी होती है। ऐसे में अगर पुल बन जाए तो ग्रामीणों को सुविधा होगी। इसके बाद उपायुक्त अन्य पदाधिकारियों के साथ भंडारों नदी घाट पर गए तथा वहां की स्थिति का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों से पुल निर्माण को लेकर किए जाने वाले कार्यों से संबंधित जानकारी प्राप्त की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उपायुक्त ने संबंधित विभाग के कनीय अभियंता को बिजली में सुधार लाने का निर्देश दिया। इस दौरान बिजली विभाग के जेई एहसान अख्तर ने बताया कि लोड अधिक होने के कारण बिजली की समस्या उत्पन्न हो रही है। उन्होंने लोगों से एलईडी बल्ब लगाने की अपील की ताकि लोड कम हो और नियमित रूप से बिजली मिल सके। साथ ही उन्होंने कहा कि हीटर चलाने की भी शिकायत मिल रही है। उन्होंने ग्रामीणों से हीटर नहीं चलाने की अपील की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें