पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नदी के बीच नाव में भरा पानी, जामताड़ा से दूसरी नाव आई तो बची 25 लोगों की जान

जामताड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अगर दूसरा नाम नहीं पहुंचता तो बराकर नदी में नाव डूबने से एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था

निरसा से जामताड़ा की दूरी कम करने के लिए बराकर नदी पर बरबिंदिया पुल बनाने का काम तो जरूर हुआ परंतु अधूरे पड़े पुल को देख नाव से दूरी को कम करने के प्रयास में लगे लोग अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं। रविवार की सुबह सात मोटरसाइकिल, पांच साइकिल एवं 25 यात्रियों के साथ बरबिंदिया घाट से जामताड़ा के लिए निकली नाव बीच रास्ते में छेद होने के कारण उसमें पानी घुसने लगा। देखते ही देखते आधा नाव पानी में शमा ही चुका था कि इसी कड़ी में जामताड़ा की ओर से आ रही खाली नाव मौके पर पहुंच लोगों को सुरक्षित क्षतिग्रस्त नाम से अपने नाव में सवार किए। अगर दूसरा नाम नहीं पहुंचता तो बराकर नदी में नाव डूबने से एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था।.

जिला प्रशासन की लापरवाही के कारण कभी भी हो सकती है बड़ी चूक

निरसा के बरबिंदिया नदी घाट में लगातार नाम से यात्रियों को निरसा से जामताड़ा एवं जामताड़ा से निरसा लाने ले जाने का काम किया जाता है। नाव में कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है। किसी भी नाव में हवा भरी ट्यूब एवं लाइफ जैकेट तक की व्यवस्था नहीं है। अगर समय रहते जिला प्रशासन द्वारा बरबिंदिया नदी घाट में संचालित नाव में सुरक्षा उपकरण की व्यवस्था नहीं करवाई तो कभी भी एक बड़ा हादसा घटित हो सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें