सड़क दुर्घटना:आशाडीह के पास ट्रक व पिकअप की टक्कर में युवक की हुई माैत

मुरलीपहाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चालक को निकालने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए ग्रामीण

नारायणपुर थाना क्षेत्र के आशाडीह कब्रिस्तान के पास गिरिडीह - जामताड़ा मुख्य मार्ग में तेज़ बारिश में विपरीत दिशा से चली आ रही दो वाहनो के आपसी टक्कर में पिक अप वैन चालक की मौत वाहन में ही दबे रह जाने के वजह से हो गई है।

चालक की शिनाख्त गिरीडीह जिले के बुधुडीह गांव निवासी कपिल पंडित(40) के रूप में की गई है। यह दर्दनाक हादसा बुधवार दोपहर 2:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। इस घटना के घटित होने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन को इस घटना की तत्काल ही सूचना दी गई।

सड़क हादसे के बाद आक्राेशित लाेगाें ने किया सड़क जाम

करीब घंटेभर लोगों ने गिरीडीह जामताड़ा मुख्य मार्ग को आशाडीह के पास जाम कर दिया था। घटना की सूचना पाकर नारायणपुर पुलिस मौके पर पहुंची तथा वाहन चालक को वाहन से निकालने में काफी मशक्कत की। घटना का मुख्य कारण मूसलाधार बारिश और सड़क का ढलान होना बताया जा रहा है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरिडीह जिले के बुधुडीह गाँव का एक पिक अप वैन (जेएच 10 बी आर 6910) नारायणपुर से साबुन, चोकर तथा बेसन आदि लेकर गिरीडीह जिले के बुधुडीह की ओर तेज़ी से जा रहा था, तभी विपरीत दिशा गिरिडीह की ओर से जामताड़ा के लिए तेज रफ्तार से चली आ रही एक ट्रक (जेएच 15 भी 0155) की टक्कर पिकअप वैन से हो गया। जिससे यह घटना दर्दनाक घटना घटी है। वाहनों का टकराव इतना जबरदस्त था की पिक अप वैन के परखच्चे उड़ गए।

तेज बारिश से वाहन में फंसे चालक काे निकालने में लगा समय

घटना के खबर सुनने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने चालक को निकालने की काफी मशक्कत की किंतु चालक को गाड़ी से बाहर निकाल पाने में करीब डेढ़ घंटे का समय लग गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी किंतु बारिश के चलते वे भी चालक को निकाल पाने के लिए जुगाड़ नही बना पा रहे थे।

वैन चालक के सम्बंध घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया गया कि उसके चार छोटे छोटे बच्चे है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक तथा पिक अप वैन को अपने कब्जे में ले लिया है। चालक के शव का पोर्स्टमाटम कराने की दिशा में प्रयास किया जा रहा है। अब पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...