पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेतावनी:बगैर मास्क वालों को सामान नहीं दें दुकानदार- सीओ

जमुआ4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कराने वाले दुकानदारों व ग्राहकों के खिलाफ होगी कार्रवाई

मास्क नहीं लगाने वाले तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वैश्विक महामारी कोरोना के विकराल स्वरूप को लेकर सीओ द्वारिका बैठा ने बुधवार प्रखंड के प्रमुख व्यावसायिक मंडी जमुआ, बलेडीह, रेम्बा आदि चौक-चौराहों में मास्क चेकिंग अभियान चलाया। उन्होंने प्रत्येक दुकान में जाकर दुकानदारों को दुकान के आगे गोल घेरा लगाने, मास्क का प्रयोग नहीं करने वाले ग्राहकों को सामान नहीं देने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने का निर्देश दिया।

उन्होंने दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि इस बार सिर्फ निर्देश दिया जा रहा है अगली बार सरकारी निर्देश की अवहेलना करते पाए जाने पर महामारी एक्ट के तहत दुकानों को सील कर दिया जाएगा। कहा कि किसी भी कीमत पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। यदि कोई ग्राहक ऐसा नहीं करता है तो दुकानदार उन्हें राशन नहीं देंगे। यदि ऐसा पकड़े गए तो सीधे कार्रवाई होगी। पदाधिकारी के कड़े रूख को देख कर लोगों में हड़कंप देखा जा रहा है। सीओ के साथ पंचायत सेवक धर्मदेव राय, सामाजिक कार्यकर्ता मंटू द्विवेदी, अशोक द्विवेदी, पंसस भिखारी राम आदि थे। वहीं लोगों को मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया, ताकि कोरोना से हम लड़ सकें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें