पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगदारी:बीसीसीएल अधिकारी को फाेन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी, रुपए नहीं देने पर हत्या की धमकी, अधिकारी ने की ऑनलाइन शिकायत

झरिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • काॅलर ने अपना नाम मुन्ना खान बताया
  • बीसीसीएल के अन्य अधिकारी भी धमकी की जानकारी मिलने के बाद से डरे हुए

व्यापारियाें काे धमकी का मामला अभी सुलझा भी नहीं है कि अब बीसीसीएल अधिकारी काे धमकाने का मामला सामने आया है। बीसीसीएल के ईजे एरिया की सुदामडीह एएसपी काेलियरी के परियाेजना पदाधिकारी सहदेव माजी से शुक्रवार की शाम फाेन पर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। रुपए नहीं देने पर हत्या की धमकी भी दी गई। रंगदारी मांगने वाले ने अपना नाम मुन्ना खान बताया है। सहदेव माजी ने शनिवार को ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कराई है।

खबर मिलने पर झरिया थाने की पुलिस ने उनके घर जाकर मामले की जानकारी ली। काॅलर के माेबाइल नंबर के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। इधर, धमकी वाले काॅल के बाद से बीसीसीएल अधिकारी और पूरा परिवार डरा-सहमा है। सहदेव माजी ताे शनिवार काे ड्यूटी पर भी नहीं गए। बीसीसीएल के अन्य अधिकारी भी धमकी की जानकारी मिलने के बाद से डरे हैं।

कहा था फिर से करेगा फोन, पर नहीं किया

जानकारी के मुताबिक, परियाेजना पदाधिकारी सहदेव माजी शुक्रवार काे काेलियरी से ड्यूटी कर शाम में विक्ट्री काॅलाेनी स्थित अपने बंगले आ गए थे। शाम 6:55 बजे कंपनी की ओर से दिए गए उनके माेबाइल नंबर पर 9547995951 नंबर से काॅल आया। उस समय वे रिसीव नहीं कर पाए। फिर उसी नंबर से शाम 6:59 बजे काॅल आया। काॅल रिसीव करते ही 10 पेटी रंगदारी मांगी गई। पूछने पर काॅलर ने अपना नाम मुन्ना खान बताया। उसने कहा कि रुपए तैयार रखें, शनिवार काे मेरा आदमी फाेन कर जगह बता देगा। रुपए नहीं पहुंचाने पर बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी। सहदेव माजी काफी डर गए और सिंदरी डीएसपी काे मैसेज भेजकर सूचना दी।

ऐसे में मुश्किल है काम करना, सुरक्षा दे प्रशासन

मोबाइल फाेन पर धमकी मिलने के बाद से पूरा परिवार डरा-सहमा हुआ है। प्रशासन से आग्रह है कि हमें सुरक्षा दे। ऐसे में तो काम करना ही मुश्किल हो जाएगा।
सहदेव मांझी, परियोजना पदाधिकारी, सुदामडीह एएसपी काेलियरी, बीसीसीएल

जांच कर रहे हैं, कानून सम्मत कार्रवाई होगी

अधिकारी काे धमकी मिलने की जानकारी मिली है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। कानून-सम्मत कार्रवाई की जाएगी।
अजीत कु. सिन्हा, डीएसपी, सिंदरी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser