पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लूटपाट का एक अपराधी गिरफ्तार, 2 अब भी फरार

करमाटांड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपराधियों ने रिवाल्वर का भय दिखाकर डिलीवरी ब्यॉय से सामान एवं रुपए छीन लिया था

कालाझरिया और काशीटांड़ के बीच मुख्य सड़क पर गत 18 मार्च को फ्लिपकार्ड डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई लूट की घटना के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों ने रिवाल्वर का भय दिखाकर डिलीवरी ब्यॉय से सामान एवं रुपए छिन लिया था। डिलीवरी ब्यॉय तपन पंडित ने करमाटांड़ थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया था। करमाटांड़ थाना प्रभारी रजनीश आनंद ने कहा कि काला झरिया और काशीटांड के बीच खराब रास्ता देखकर दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी आगे से अटैक कर सामान की छिनताई किया था। जामताड़ा के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन किया गया था। तब से लगातार छापेमारी की जा रही थी। टेक्निकल सेल की सहायता से मोबाइल का लोकेशन एवं बाइक के नंबर के माध्यम से अपराधी को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार किए गए अपराधी अजीम अंसारी के पुत्र साजिद अंसारी करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सतुआटांड़ का निवासी है। अपराधी को पुलिस टीम ने उसके घर से गिरफ्तार किया है। साथ ही अभियुक्त के घर से एक मोटरसाइकिल एवं एक एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किया गया। अपराधी के पकड़ने के बाद और दो अपराधी का नाम खुलासा हुआ है। जिसमें से एक देवघर जिला के मार्गोमुंडा थाना क्षेत्र के एवं दूसरा करमाटांड़ क्षेत्र का कहने वाला है। पुलिस मार्गोमुंडा पहुंचकर छापेमारी किया मगर मौके से अपराधी फरार हो गया। लेकिन उनके घर से एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। पकड़े गए अपराधी साजिद अंसारी ने कहा कि अलकचुवां मोड़ से पीछा करते हुए सीतलपुर, नावाडीह, नूरी मस्जिद, बारादाहा अंत में काला झरिया के पास अटैक किया और घटना को अंजाम दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें