पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:राज्य सरकार की गलत नीतियों के विरोध में सीएम हेमंत सोरेन का भाजपा ने पुतला फूंका

करमाटांड़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व मंत्री रणधीर सिंह, जिलाध्यक्ष समेत कई नेता हुए शामिल

शनिवार को करमाटांड़ बाजार में झारखंड सरकार की गलत नीतियों के विरोध में भाजपाइयों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता श्यामसुंदर मंडल ने जानकारी देते हुए कहा कि वर्तमान में झारखंड सरकार के गलत नीतियों के विरोध में रविवार को करमाटांड़ बाजार स्थित गणपत चौक के पास पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। पुतला दहन कार्यक्रम में पूर्व कृषि मंत्री रणधीर सिंह, भाजपा के जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मंडल उपस्थित होंगे।

उन्होंने कहा कि लगातार पुलिस प्रशासन एवं विभागीय द्वारा आम जनमानस को परेशान किया जा रहा है। बताते चलें कि व्यवसायी वर्ग के लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में देवघर जिला के करों थाना क्षेत्र के पुलिस द्वारा करमाटांड़ के लोगों पर अत्याचार किया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति कर दी जा रही है। लेकिन एक तरफ ब्लॉक से आवास बनाने के लिए लाभुकों को प्रेशर बनाए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ लाभुकों को बालू नहीं मिल रहा है। लाभुक बालू के अभाव में आवास बनाने में विलंब कर रहे हैं। तो वही बिचौलियों की सांठ गांठ से अधिक रेट में बालू दिया जा रहा है और प्रशासन चुप बैठे हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser