पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

योगदान के बाद क्राइम:भाजपाइयों ने कहा- करमाटांड़ थानेदार का स्थानांतरण करें, नहीं तो करेंगे सड़क जाम

करमाटांड़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • करमाटांड़ थानेदार रजनीश आनंद के खिलाफ गोलबंद हुए भाजपा नेता

थाना क्षेत्र अंतर्गत बिराजपुर पंचायत के मोहनपुर मोड़ के समीप उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिसर में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह की अध्यक्षता में प्रेस वार्ता किया गया। प्रेस वार्ता में गोपालपुर मंडल अध्यक्ष राजेश मंडल, पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद, जिला उपाध्यक्ष मितेश शाह, पूर्व 20 सूत्री उपाध्यक्ष श्यामसुंदर मंडल, पूर्व 20 सूत्री अध्यक्ष किंकर पंडित के सामूहिक द्वारा प्रेस वार्ता किया गया। जिसमें करमाटांड़ थाना प्रभारी रजनीश आनंद के द्वारा किए गए अवैध अनगिनत कार्य को दर्शाया गया।जिलाध्यक्ष ने कहा थाना प्रभारी के कार्यशैली से लोग दहशत में जी रहे हैं।

वहीं मौके पर उपस्थित पूर्व कृषि मंत्री ने कहा थाना प्रभारी को हटाने को लेकर पुलिस अधीक्षक को आवेदन देंगे। थानेदार को 1 सप्ताह के अंदर यदि नहीं हटाया जाता है तो गोलबंद होकर सड़क में धरना प्रदर्शन करेंगे। वहीं मौके पर उपस्थित भाजपा प्रखंड के पूर्व 20 सूत्री उपाध्यक्ष श्यामसुंदर मंडल ने कहा कि अब उनकी मनमानी नहीं चलेगी। अपहरण, छीनताई, लूट की घटना होने से क्षेत्र वासी एकदम सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। रजनीश आनंद थाना प्रभारी जब से बने हैं, क्षेत्र में लोग दहशत में जी रहे हैं।

आरोप बेबुनियाद है : थाना प्रभारी
थाना प्रभारी रजनीश आनंद ने मामले में कहा कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेरे योगदान के बाद क्राइम कम हुई है। हाल ही में कई ऐसे बड़े मामले का उद्भेदन किया गया, अन्य मामलों में अनुसंधान जारी है। बहुत ही जल्द कई मामलों का उद्भेदन कर लिया जाएगा। ईमानदारी पूर्वक काम किया जा रहा है, क्षेत्र में अपराध एवं अपराधियों की कोई जगह नहीं है। भाजपा वाले झूठ का आरोप लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...