पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम:जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर मंडल के मोहनपुर में भाजपा कार्यसमिति की हुई बैठक

करमाटांड़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में शामिल भाजपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में शामिल भाजपा कार्यकर्ता।
  • सरकार चुनाव से पूर्व सारे वादे भूल गई

जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर मंडल के मोहनपुर गांव में भारतीय जनता पार्टी के कार्य समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता गोपालपुर मंडल के अध्यक्ष राजेश मंडल ने किया। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा, भाजपा वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मंडल, भाजपा जिलाध्यक्ष सोमनाथ सिंह उपस्थित थे।

बैठक में पूर्व कृषि मंत्री बाटुल झा ने कहा कि यह बैठक का मुख्य उद्देश्य है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी के प्रति लगन और मेहनत के साथ कार्य करें। कहा कि आने वाले समय में ऐसे बहुरूपिया सरकार को उखाड़ फेंकने की रणनीति अभी से तैयार कर लें। झारखंड सरकार चुनाव से पूर्व किए सारे वादे को भूल कर लोगों को बरगलाने में लगे हुए हैं। लगातार पदाधिकारियों का तबादला जारी है। जिससे घूसखोरी, अत्याचार, भ्रष्टाचार अत्यधिक बढ़ गया है।

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वीरेंद्र मंडल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहे हैं। जिससे विरोधियों को नहीं पच रहा है। वैश्विक महामारी एक संकट के रूप मे उभर कर सामने आया था। जिसकी नियंत्रण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए। मंडल ने कहा कि प्रदेश की भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है। चुनाव से पूर्व सभी पारा शिक्षक, सेविका, सहिया, बेरोजगार युवाओं, आदिवासियो, नौजवानो से वायदे किए थे कि आपकी स्थायीकरण की जाएग। वेतनमान में वृद्धि होगी। लेकिन सत्ता में आते ही सारे वादे भूल गए। गरीबों का मसीहा कहने वाली सरकार गरीबों को ही भूल गई है।

कार्यक्रम में मौके पर मितेश शाह, रंजीत यादव, अजय पांडे, राजेश मंडल, महेंद्र मंडल, हरिराम यादव, श्यामसुंदर मंडल, अशोक मंडल, सुरेश मंडल, राजू कुमार पंडित, किंकर पंडित मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...