पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:इधर, एएसआई के पॉजिटिव हाेने के बाद थाना परिसर काे कराया गया सैनेटाइज

करमाटांड़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रखंड व अंचल परिसर के गेट पर लगाया गया ताला, प्रवेश पर सख्ती

करमाटांड़ थाना के एएसआई को बीते दिन कोरोना पॉजिटिव का रिपोर्ट आने के कारण थाना एवं ब्लाक क्षेत्र के आसपास भय का माहौल पैदा हो गया। जिस कारण करमाटांड़ थाना के पुलिसकर्मी आवास, सहित प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी आवास के आसपास एरिया को सील किया गया।

मंगलवार को पुलिसकर्मी के आवास में सैनिटाइजर एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया। पुलिसकर्मी ने भी कोरोना टेस्ट कराया। आसपास के लोग यह खबर सुनकर डर से थाना भी बहुत कम लोग जा रहे हैं। विशेष परिस्थिति में ही लोग थाना पहुंचते हैं। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के महान योद्धा स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस कर्मी एवं सफाई कर्मी है। अपने जान की बाजी लगाकर देश की सेवा में जुटे हुए हैं। ऐसे में कई लोगों को कोरोना पॉजिटिव का केस सामने आ रहे हैं। फिर भी ऐसे महान योद्धा लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। ब्लॉक एवं अंचल परिसर के बाहर मुख्य गेट पर ताला लगाया गया। जरूरतमंद लोगों को बारी-बारी से अंदर प्रवेश किया जा रहा है। मुख्य द्वार के सामने दो काॅर्टन रखा गया है।जिसमें एक अंचल कार्य हेतु और दूसरा ब्लॉक कार्य हेतु रखा गया है। जिन लोगों को संबंधित विभाग से कार्य रहता हैं।

वह अपने अपने पेपर को काॅर्टन में रखकर ही चले जाते हैं। सामान्य लोगों को अंदर प्रवेश बिल्कुल मना है। अंचलाधिकारी सच्चिदानंद वर्मा ने कहा कि विशेष परिस्थिति में ही घर से बाहर निकले। कर्माटांड़ में लगातार कोरोना वायरस के चपेट में लोग आ रहे हैं। खुद बचे और दूसरों को भी बचाएं। हमेशा नाक व मुंह पर मास्क लगाए रखें। अधिक से अधिक सेनीटाइजर का उपयोग करें और सोशल डिस्टेंस में रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें