पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:सीकरपोसनी में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

करमाटांड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 वर्ष पूर्व हुई थी शादी, दो छोटे बच्चे भी हैं

थाना क्षेत्र के सीकरपोसनी गांव में शुक्रवार को दुलाल पोद्दार की पत्नी ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना सुबह 8:30 बजे की है। लड़की के पिता राजेंद्र पोद्दार ने थाना में लिखित आवेदन दिया है कि किसी के ऊपर शक संदेह नहीं है। लड़की के पिता ने कहा कि 15 वर्ष पूर्व बेटी प्रीति की शादी सीकरपोसनी गांव में किए थे। पूर्व में कभी लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ। अचानक सुबह 8:30 बजे दमाद द्वारा फोन कर बुलाया गया। आकर देखें कि लड़की मृत है। इनके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं।

एक लड़का जिनका उम्र 9 वर्ष एवं लड़की जिनका उम्र 7 वर्ष है। ग्रामीणों के मुताबिक महिला सीधे और शांत स्वभाव की थी। पूर्व में कभी किसी से झगड़ा झंझट नहीं की था। लेकिन कुछ दिनों से महिला चिड़चिड़ा रहती थी। उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था। जिस कारण इन्होंने ऐसे कदम उठाया होगा। करमाटांड़ थाना क एसआई रामशरीफ तिवारी को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई करने की बात कही। ससुराल पक्ष पर किसी तरह का आरोप मायके वालों ने नहीं लगाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें