पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उल्लंघन:करमाटांड़ में नहीं हो रहा है धारा 144 का पालन

करमाटांड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोशल डिस्टेंसिंग का भी नहीं हो रहा पालन

जिला में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अनुमंडल पदाधिकारी संजय पांडेय द्वारा धारा 144 लगाया गया है। निषेधाज्ञा के बावजूद भी लोग बाजार में काफी संख्या में जमावड़ा कर रहे हैं। बेखौफ मास्क पहने बिना बाजार में घूम रहे है। क्षेत्र में लाेगाें द्वारा धारा 144 का पालन नहीं किया जा रहा है। स्थानीय प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रही है। गुरुवार को बाजार में हटिया लगाकर काफी भीड़ भाड़ भी किया गया।

करमाटांड़ गणपत मोहतो चौक के मुख्य बाजार एवं सुभाष चौक मुख्य बाजार के दुकानदार एवं दूर-दराज से आए हुए लोग बिना मास्क के ही खरीद बिक्री कर रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का भी नहीं हो रहा पालन। स्थानीय प्रशासन द्वारा धारा 144 व कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर नहीं किया गया लोगों को जागरूक। जिले के करमाटांड़ में लगातार कोविड-19 का वैक्सीनेशन एवं कोविड-19 जांच अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को करमाटांड़ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत 4 पंचायतों में कुल 109 काे टीका लगाया गया। अभियान के तहत 45 वर्ष से अधिक उम्र के वयस्क व्यक्तियों को यह टीका लगाया गया। चिकित्सक ने बताया कि अभियान लगातार जारी रहेगा। सभी व्यक्तियों से अपील किया कि कोई भी व्यक्ति स्वास्थ्य के प्रति ढील-ढाला नहीं रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें