पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:करमाटांड़ के छोटा सुनसुन डबरा में युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या

करमाटांड़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाॅकडाउन में आर्थिक तंगी से गुजर रहा था

थाना क्षेत्र के छोटा सुनसुन डाबरा गांव निवासी बास्की महतो का पुत्र अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी अंतिम लीला समाप्त कर लिया। जानकारी के अनुसार मृतक के पिता ने बताया कि वे गाय चराने के लिए गए थे और मृतक की मां नहाने के लिए तालाब गई हुई थी। सुबह के लगभग 10:30 बजे का समय था। इसी बीच घर के अंदर लकड़ी में रस्सी बांधकर युवक ने फांसी लगा लिया।

पिता ने कहा कि महीना भर से युवक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया था। मृतक पत्नी को ससुराल में छोड़ आया था। दोबारा लाने नहीं गया। विगत कुछ दिन से मृतक हमेशा खफा-खफा रहता था। कुछ भी कहने पर काफी गुस्सा में आ जाता था। कहा कि युवक लगभग 1 वर्ष पूर्व गुजरात की एक नेटवर्किंग कंपनी में काम करता था। उस कंपनी में कई लोगों को नेटवर्किंग के माध्यम से इन्होंने जोड़ा था। उसके बाद लगभग 9 महीने बीत गए। फिर भी उस कंपनी में उनको पैसे नहीं दिया था। वह काफी चिंतित था। लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के कारण गुजरात से किसी माध्यम से घर वापस आया था। तब से ही नेटवर्किंग कंपनी में जुड़े हुए लोगों का लगातार फोन आ रहा था। 3 वर्ष पूर्व शादी हुआ था। उनके पत्नी वर्तमान में मायके में है। 2 साल की एक बच्ची भी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें