पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:ढुल्लू महतो के खास राजेश गुप्ता के घर पर फायरिंग

कतरास14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चहारदीवारी पर लगी गोली
  • दो बाइकसवार अपराधियाें की तस्वीर कैमरे में कैद

बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो के करीबी राजेश गुप्ता के घर पर रविवार की रात करीब 10:30 दस बजे दो बाइकसवार अपराधियों ने दो चक्र फायरिंग कर दहशत फैला दी। गोली चहारदीवारी पर लगी। फायरिंग की आवाज सुन राजेश गुप्ता और उनके परिजन सकते में आ गए। अनहोनी की आशंका से उन्होंने घटना की सूचना तत्काल कतरास थानेदार अरबी लाल को दी। सूचना पाते ही थानेदार सदल बल मौके पर पहुंचे।

आसपास के इलाके का जायजा लेते हुए पुलिस निचितपुर स्थित राजेश गुप्ता के आवास पहुंची और उनसे पूछताछ की। इसके बाद मामले की जानकारी के लिए पुलिस ने घर के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। राजेश गुप्ता ने चहारदीवारी पर गोली का निशान पुलिस को दिखाया। मौके पर से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है।

राजेश गुप्ता ने पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में बाइकसवार दो अपराधी गोली चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक अपराधी ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि दूसरे ने गमछे से अपना मुंह ढंक रखा था।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। एक खोखा बरामद किया है। आगे की कार्रवाई जारी है।''
आरबी लाल, थानेदार, कतरास

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें