पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुदकुशी:मैट्रिक में हाे गया था फेल, तनाव में आकर कतरास के छात्र ने कर ली खुदकुशी

कतरासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्लास्टिक की रस्सी का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया अमीर, शव काे देख पिता हाे जा रहे बेहाेश

कतरास श्यामडीह निवासी डेकोरेटर मालिक मो फिरोज अंसारी के 17 वर्षीय पुत्र मो अमीर अंसारी शुक्रवार की रात प्लास्टिक की रस्सी को फंदा बनाकर उसमें झूल गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदा से उतार पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। इस संबंध में मृतक आमिर के छोटे चाचा नियाज ने पुलिस को बताया कि कुछ ही दिन पूर्व मैट्रिक का रिजल्ट आया था। इसमें आमिर फेल हो गया था। इसके बाद से ही वह काफी तनाव में रह रहा था।

शुक्रवार की रात खाना खाकर सब अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। आमिर भी अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो घर के लोग घबरा गए। इस बीच आसपास के लोग भी जुट गए। लोगों ने मशक्कत के बाद दरवाजा को तोड़ा। अंदर का दृश्य देखकर परिजन अवाक हो गए। देखा कि आमिर का शरीर पंखा के सहारे प्लास्टिक की रस्सी से झूल रहा है। इस घटना के बाद महिलाएं रोने-बिलखने लगी। पिता बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं। परिजनों ने हिम्मत जुटाकर शव को नीचे उतारा। तब तक आमिर की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें