पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसे में मौत:टैंकर की चपेट में आने से 35 वर्षीय महिला की मौत

खोरीमहुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पति के साथ इलाज कराने कोडरमा जा रही थी

खोरीमहुआ-कोडरमा मुख्यमार्ग स्थित नवलशाही थाना क्षेत्र के पुरनाडीह स्थित मारुती चौक पर पति के साथ ईलाज कराने कोडरमा जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। बताया जाता है कि धनवार के बुधवाटांड गांव की एक महिला अपने पति के साथ इलाज कराने कोडरमा जा रही 35 वर्षीय रकीबा खातून की मौत शुक्रवार को एक टैंकर के चपेट में आने से कोडरमा जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र के पुरनाडीह स्थित मारुती चौक पर हो गई। मृतका धनवार प्रखंड क्षेत्र के घोड़थम्बा ओपी अंतर्गत बुधवाटांड गांव के रहने वाले महमूद अंसारी के मंझले पुत्र सरफराज अंसारी की पत्नी थी।

शुक्रवार सुबह करीब दस बजे मृतका अपने पति के साथ बाइक से खोरीमहुआ कोडरमा मुख्य सड़क के रास्तें कोडरमा के डोमचांच अपना इलाज कराने जा रही थी। पुरनाडीह स्थित मारुती चौक के पास टैंकर ने उसके बाइक को पीछे से ठोकर मार दी। सड़क पर गिरते ही महिला टैंकर के पहिये के निचे आ गई। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीँ इस घटना में उसके पति सरफराज बाल बाल बच गए। जानकारी के अनुसार मृतका पांच छोटे-छोटे बच्चो की माँ थी।

चार पुत्रियों की उम्र क्रमशः 9 से 3 वर्ष का है। जबकि बेटे की उम्र दो वर्ष है। स्वजनों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से रकीबा की तबियत खराब चल रहा था जिसकी ईलाज के लिए डोमचांच स्थित एक प्राइवेट क्लिनिक में उसका इलाज पहले से चल रहा था। शुक्रवार को वह दाेबारा डॉक्टर से दिखाने जा रही थी। इसी क्रम में टैंकर के चपेट में आने से महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पति सुरक्षित बच गया। वपुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए कोडरमा भेज दिया।

खबरें और भी हैं...