पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवेदन:हीरोडीह थाना के एएसआई पर बेरहमी से मारपीट करने का लगाया आरोप

खोरीमहुआ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी को आवेदन देकर लगाया इंसाफ की गुहार, ग्रामीणों ने की बैठक

राज्य सरकार के द्वारा जारी साप्ताहिक लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर रविवार को दिवा गश्ती के लिए निकले हीरोडीह थाना के प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर मोनू राम पर एक दुकानदार के साथ बेरहमी से मारपीट,गाली ग्लौज तथा 10 हजार रुपये देने पर छोडने आरोप लगाते हुए मंगलवार को गिरिडीह पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाया है।आवेदन में उपेन्द्र वर्मा पिता एतवारी महतो ग्राम झारखण्डी धाम ने कहा कि रेम्बा मोड़ से कोडाडीह जाने वाली मुख्य मार्ग स्थित झारखण्डी के पास मेरा मोबाइल रिपेयरिंग का दुकान है।

विगत 18 जुलाई दिन रविवार को वह खेत में काम कर दोपहर के एक बजे खाना खाने के लिए घर आया था।मेरे घर मे दो कमरा है जिसमे एक कमरे में दुकान है। दुकान की शटर खोल कर घर जा रहा थी कि हीरोडीह थाना के प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर मोनू राम आये और शटर खुला देख कर गाली गलौज के साथ मारपीट करने लगा और 10 हजार रुपये की मांग करने लगा नहीं देने पर मुझे हीरोडीह थाना लाकर पुनः कमरे में बंद कर मारपीट किया गया। मारपीट से कमर के नीचे फट गया और खून भी निकला है।जिसके बाद उपेन्द्र वर्मा गांव 10 ग्रामीण थाना पहुंचे और अपनी जिम्मेवारी अगले दिन दस हजार रुपये देने की बात कहा तब मुझे छोड़ा गया।

इस बाबत पूछे जाने पर प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर मोनू राम ने बताया कि मेरे ऊपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है।राज्य सरकार के आदेशानुसार साप्ताहिक लॉक डाउन का पालन कराने को लेकर दिवा गश्ती में निकले थे।इस दौरान उपेन्द्र वर्मा की दुकान खुला पाया गया।डांट डपट के लिए थाना लाया गया।

खबरें और भी हैं...