पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन विवाद:धनवार बाजार: सर्वमंगला नर्सिंग होम के संचालक पर जानलेवा हमला, गड़ासा के साथ एक गिरफ्तार

खोरीमहुआ2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वर्षों से चले आ रहे जमीन विवाद मामले में धनवार थाना के धनवार बाजार स्थित बड़ा चौक में संचालित सर्वमंगला नर्सिंग होम के संचालक पर नर्सिंग होम में घुस कर जानलेवा हमला करने तथा नर्स के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में एक आरोपी को धनवार पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में गिरिडीह भेज दिया है। जबकी धनवार नर्सिंग होम के संचालक धनवार निवासी संतोष कुमार पिता अयोध्या मोदी ने थाने में आवेदन देकर इंसाफ का गुहार लगाया है। जिसमें कहा गया है कि मंगलवार देर शाम करीब 7:30 बजे अपने नर्सिंग होम में बैठा था कि इसी बीच लगभग 10 लोग हरवे हथियार, तलवार, फरसा तथा गड़ासा वगैरह के साथ नर्सिंग होम पहुंचे जिसमें सुधीर चौधरी पिता ब्रह्मदेव चौधरी, ब्रह्मदेव चौधरी पिता बाबूलाल चौधरी, अनिल चौधरी, सुनील बिनोद चौधरी, नरेश चौधरी पिता सहदेव चौधरी तथा कारू चौधरी पिता स्व. महेश चौधरी सहित कई लोग आए। जिसमें से एक सुधीर चौधरी ने कहा संतोष को जान से मार दो जिसे सुन विनोद चौधरी ने गड़ासा से वार कर दिया। पर झुक जाने से वार से बच गए। हमला को देख अस्पताल की नर्स ललित देवी पहुंची और बीच बचाव करने लगे तो उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए गले मे पहना सोने का चैन तथा मंगल सूत्र जिसका कीमत लगभग 50 हजार बताया गया।

महिला नर्स के साथ किया छेड़छाड़, डॉक्टर बचाव में आए
महिला नर्स के साथ हो रहे छेड़छाड़ को देख डॉ. उदय शंकर ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उसके साथ भी बदसलूकी तथा मारपीट किए जाने की बात कही गयी है। वहीं दूसरी तरफ गिरफ्तार विनोद चौधरी की पत्नी चंद्रिका देवी ने संतोष कुमार व चार-पांच अन्य पर पति का अपहरण कर मारपीट करने का आरोप लगायी है। कहा कि मंगलवार शाम संतोष कुमार व उनके साथी मेरे पति को घर के दरवाजे से हथियार के बल पर उठाकर सर्वमंगला नर्सिंग होम ले गये और उनके साथ मारपीट किया गया। बताया कि संतोष कुमार वगैरह के साथ पहले से हमारा जमीन विवाद चल रहा है, इसलिए मेरे पति को फंसाने की साजिश की गयी है। कहा कि उसने भी धनवार थाना में आवेदन देकर उचित करवाई की मांग की है।

एक व्यक्ति काे हिरासत में लिया गया: थाना प्रभारी
उक्त मामले को लेकर धनवार थाना प्रभारी संदीप कुमार ने कहा कि मंगलवार देर शाम को सर्वमंगलम नर्सिंग होम के संचालक पर हमला की खबर मिली थी जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा एक विनोद चौधरी नामक व्यक्ति को गड़ासा के साथ हिरासत में लिया गया था। जिसकी जाँच के दौरान पता चला कि धनवार कांड संख्या 158/18 के पूर्व से अभियुक्त है। जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही उक्त मामले को लेकर जांच पड़ताल किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...