पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दबोचा:घोड़थंबा का युवक गुजरात में चलाता था सेक्स रैकेट, राजकोट पुलिस ने पकड़ा

खोरीमहुआ15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोडरमा जिला के मसमोहना गांव का रहने वाला है आरोपी, घोड़थंबा में दबोचा गया

इंटरनेट तथा ऑनलाइन को सरकार बेहतर कार्यों में लाकर रोजगार सृजन को बढ़ावा दे रही है। वहीं कुछ असामाजिक तत्व किस्म के लोग इसका गलत तरीके से इस्तेमाल कर लाभ कमाना चाहते हैं। ऐसा ही मामला शनिवार को देखने को तब मिला जब राजकोट (गुजरात) पुलिस के निशानदेही तथा गिरिडीह एसपी के निर्देश पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में घोड़थम्बा ओपी पुलिस ने कोडरमा के रहने वाले एक युवक को अपने ओपी क्षेत्र से गिरफ्तार कर गुजरात पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। जिसकी जानकारी शनिवार को घोड़थम्बा ओपी में प्रेस वार्ता कर ओपी प्रभारी रौशन कुमार ने पत्रकारों को दी।

गठित टीम में कौन-कौन थे शामिल

सेक्स रैकेट से जुड़े मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए बनायी गयी टीम में जमुआ इंस्पेक्टर विनय राम, घोड़थम्बा ओपी प्रभारी रौशन कुमार के अलावा धनवार थाना एएसआई सतेन्द्र पासवान, घोड़थम्बा एसआई मिथलेश कुमार, एएसआई सतेन्द्र कुमार, सुमित कुमार समेत करीब आधे दर्जन आरबीआई के जवान शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser