पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब घर पहुंचा:मां की डांट सुन घर से भागा युवक फुआ घर से बरामद

खोरीमहुआ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घोडथम्भा ओपी में लापता होने का सनहा दर्ज है

घोड्थम्भा ओपी के बलहारा पंचायत स्थित सुरंगी ग्राम से बीते बीते गुरुवार 15 नवम्बर को अपने ही गांव से हुए लापता युवक को घोड्थम्भा ओपी पुलिस ने युवक को अपने ही फुवा घर से बरामद कर लिया गया है। जिसकी जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी रौशन कुमार ने बताया कि बीते 15 नवम्बर को राजेश कुमार पिता स्व. हीरामणी राय के 12 वर्षीय पुत्र का अपने ही गांव सुरंगी से लापता हो जाने को लेकर युवक के चाचा रामु राय ने घोड्थम्भा ओपी में आवेदन देकर लापता होने का सनहां दर्ज कराया गया था।

जिसको लेकर ओपी पुलिस द्वारा युवक का घोजबीन की जा रही थी। इसी क्रम में सूचना के आधार पर युवक को गांवा थाना क्षेत्र के जमडार गांव स्थित युवक के फुवा के घर से बरामद कर लिया गया। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि मां ने डांट लगाई थी। जिसके कारण गुस्से में आकर वह जमडार स्थित अपनी फुआ के घर चला गया था। जहां से लाकर युवकों को उसकी मां तथा चाचा रामु राय के हवाले कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें