पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:झामुमो कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी और दीपक प्रकाश का जलाया पुतला

खोरीमहुआ8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला किए जाने की निंदा की गई

विगत चार जनवरी को ओरमांझी होते हुए अपने आवास जाने के क्रम में झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के काफिले पर हमला किए जाने की निंदा करते हुए झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने खोरीमहुआ चौक पर धनवार प्रखण्ड अध्यक्ष निरंजन सिंह के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश तथा भाजपा के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का पुतला दहन किया।

पुतला दहन कार्यक्रम में उपस्थित बतौर अतिथि झामुमो जिला उपाध्यक्ष सफीक अंसारी ने कहा कि मुख्यमंत्री पर हमला नहीं लोकतंत्र तथा झारखण्ड के मूलवासियों पर हमला है। कहा कि जब से गरीबों, मूलवासियों, मजदूरों का बेटा मुख्यमंत्री बना है तब से भाजपाईयों के पेट में दर्द हो रहा है।

साथ ही कहा कि महज एक वर्ष के कार्यकाल में जनता के हित में किए गए विकास कार्यों से विपक्ष तिलमिला गई है। भाजपा नहीं चाहती है कि झारखण्ड के मूल वासियों के हितों में कार्य हो। जबकि प्रखण्ड अध्यक्ष निरंजन सिंह ने कहा कि प्रदेश के विकास में भाजपा बाधक बनती है तो झारखण्ड के मूलवासी तथा झामुमो के कार्यकर्ता चूड़ी पहन कर नहीं बैठी है।

जरूरत पड़ी तो ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती है। झामुमो तथा झारखण्ड के मूलवासियों ने लड़ कर झराखण्ड को प्रप्त किया है। यहां के विकास में बाधक बनने वालों को जनता नही बख्शेगी। इस दौरान अध्यक्ष निरंजन सिंह के अलावे सचिव सिराज अंसारी, सह सचिव मिनहाज अली, मोहम्मद अनवर अली, नवाब अली, विकेंद्र साहा, उपाध्यक्ष जितेंद्र रविदास, मोहम्मद इस्लाम अली, राउफ अंसारी, मजहर अंसारी, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष फिदा हुसैन, मुस्लिम वारसी, अख्तर हुसैन, इंजमाम उल हक, मो. नसीम राही, नसीम अख्तर, अब्दुल रहमान, रियाज खान सहित दर्जनों झामुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser