पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेफर:दो सड़क दुर्घटनाओं में 3 लाेग घायल, कराया भर्ती

कुंडहितएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चिकित्सक ने बेहतर इलाज करने के लिए रेफर कर दिया

रविवार को कुंडहित में दो अलग-अलग सड़क दुघर्टना घटित हुई। जिसमें तीन लोग घायल हो गये। रविवार दोपहर 12 बजे दुमका-आसनसोल मुख्य सड़क के बड़मशिया मोड़ के समीप मोटरसाइकिल डब्ल्यूबी 40 एफ 3901 एवं ट्रेक्टर संख्या जेएच 04 के 9153 के आमने-सामने टक्कर हो गया। जिसमें मोटरसाइकिल सवार राजीव मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुंडहित में इलाज के लिए दाखिल कराया। चिकित्सक ने बेहतर इलाज करने के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि पैर और सिर में गंभीर चोट आया है।

पुलिस दोनों गाड़ी को जब्त कर थाना ले आया। वही दोपहर तीन बजे दुमका-आसनशोल मुख्य सड़क के धेनुकडीह के समीप बाइक संख्या जेएच 21 जे 5069 का संतुलन बिगड़ जाने से दुर्घटना घटी। निर्मल मंडल लीजोड़िया गांव का और दूसरा रोहित मिर्धा मंझलाडीह गांव का रहने वाला है। दुमका से घर जाने के क्रम में बड़मशिया मोड़ के समीप बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से दुर्घटना घटी।जिसे पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुंडहित में इलाज के लिए दाखिल कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें