पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच जारी:पलाश बगान में पेड़ से लटका मिला 26 वर्षीय युवक का शव

कुंडहित12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार की दोपहर में बागडेहरी थाना क्षेत्र के भाल्को गांव के बाहर सुनसान पलाश बागान में 26 वर्षीय शादीशुदा युवक का शव बरामद हुआ है। युवक का शव संदेहास्पद स्थिति में एक पेड़ के साथ लटका हुआ पाया गया। मामले की सूचना चौकीदार से मिलने के बाद मौके पर पहुंची बागडेहरी पुलिस द्वारा शव को नीचे उतारा गया। जिसके बाद शव को अंत्यपरीक्षण के लिए जामताड़ा भेज दिया गया है।

बरामद शव की पहचान भाल्को गांव निवासी 26 वर्षीय राजू पाल उर्फ राजू के रूप में की गई है। जो गांव-गांव घूम घूमकर सब्जी बेचने का काम करता था। मामले के संबंध में बागडेहरी थाने में मृतक के परिजनों के बयान पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

बागडेहरी थाना प्रभारी बिरजु कुमार साहू ने बताया कि युवक रविवार की सुबह अपने घर से खुद के लिए दवा लाने की बात कह कर निकला था। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन शुरू की गई। इसी क्रम में सोमवार की दोपहर को उसका शव गांव के बाहर सुनसान जगह में स्थित पलाश बगान से बरामद हुआ। मृतक शादीशुदा है उसके दो नाबालिग बच्चे हैं। पुलिस इस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आत्महत्या का लग रहा है मामला: थाना प्रभारी

थाना प्रभारी ने बताया कि जैसी स्थिति में सब पाया गया है उससे प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का ही मामला लग रहा है। हालांकि मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन पूरी होने के बाद ही ठोस तरीके से कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल राजू पाल की आत्महत्या का यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं राजू पाल के आत्महत्या कर लेने से उसके परिजन स्तब्ध और बेहद गमगीन है। उसकी पत्नी और बच्चे का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। परिजन आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ बता नहीं पा रहे है। उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि राजू पाल ने आकर आत्महत्या क्यों कर ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें