पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के खिलाफ जंग:आठ टीम बागडेहरी में कर रही है सर्वे

कुंडहित10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, बागडेहरी में घर-घर जाकर कर रहे सर्वे

कुंडहित प्रखंड के बागडेहरी में पुलिसकर्मी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बनाए गए कंटोनमेंट जोन में मंगलवार से स्वास्थ सर्वे का कार्य शुरू हो गया। सर्वे के लिए प्रतिनियुक्त की गई आठ टीमों ने क्षेत्र पहुंचकर सर्वे का कार्य शुरू कर दिया है। यह सर्वे कल तक पूरा हो जाएगा। प्रत्येक टीम में सहिया, सेविका, एएनएम तथा सहायक शिक्षकों को लगाया गया है।

सर्वे के दौरान घर में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति के बारे में जानकारी एकत्रित की जाएगी इस दौरान सर्दी खांसी बुखार या अन्य संबंधित लक्षणों वाले लोगों का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी एकत्रित किया जाएगा। प्रखंड विकास पदाधिकारी गिरिवर मिंज ने बताया की स्वास्थ सर्वे के लिए टीमों को कार्यस्थल पर भेज कर सर्वे शुरू करा दिया गया है। कंटोनमेंट जोन बनाए जाने और सर्वे शुरू किए जाने के बाद बागडेहरी प्रभावित इलाके एवं आसपास के क्षेत्र में के लोगों में कौतूहल की स्थिति बन गई है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें