पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरामद:कलम खरीदने के लिए घर से निकली नाबालिग कोलकाता के एक हाेटल से हुई बरामद

कुंडहित2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • माेबाइल पर बात करने के दौरान हुई थी दाेस्ती, यूपी का है आरोपी युवक

मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके कुंडहित पुलिस द्वारा रविवार को घर से भागी नाबालिग को उसके प्रेमी के साथ कोलकाता के एक होटल से बरामद किए जाने की खबर है। जानकारी के अनुसार गत रविवार को कलम लाने के नाम पर घर से निकली एक 15 वर्षीया नाबालिग गायब हो गयी थी। मामले के सबंध में लड़की के पिता द्वारा कुंडहित थाने में आवेदन देकर सनहा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद छानबीन में जुटी कुंडहित पुलिस ने सोमवार की देर रात मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर लड़की को उसके प्रेमी के साथ कोलकाता के आंनदपुर थाना क्षेत्र के एक होटल से बरामद कर लिया।

लड़की अपने प्रेमी के साथ होटल में ठहरी हुई थी। बरामदगी के बाद मंगलवार को दोनों को जामताड़ा कोर्ट में पेश किया गया। इस संबंध में कुंडहित थाने से मिली जानकारी के अनुसार घर से भागी नाबालिग लड़की दुर्गापुर के एक बड़े निजी स्कूल के हाॅस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान वह स्टार मेकर मोबाइल एप्प के माध्यम से उतर प्रदेश के जिला जौनपुर के रहने वाले 23 वर्षीय प्रवीण कुमार के संपर्क में आयी। आमने-सामने के मुलाकात हुए बगैर ही ऑनलाइन संपर्क के माध्यम से ही लड़के ने नाबालिग को अपने प्रेमजाल में इस कदर फंसा लिया कि लड़की अपना घर छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गयी। घटना के दिन प्रवीण कुमार अपने घर जौनपुर से मुगलसराय आया वहां से ट्रेन पकड़ कर आसनसोल पहुंचा। आसनसोल से भाड़े के चारपहिया वाहन से वह लड़की के घर के निकट आया। जहां कलम लाने के बहाने घर से निकली लड़की उसके साथ वाहन में चढ़कर फरार हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें