पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:पंचायत सचिवालय से जेनरेटर, पंपसेट की चोरी

कुंडहित3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12,000 रूपया का नया जेट पंप भी गायब पाया गया

खाजूरी पंचायत सचिवालय में बीती रात चोरी हो गई। इस दौरान चोरों ने कुल 3 ताले काटकर सचिवालय में रखा हुआ। जनरेटर, जेट पंप सहित कुल 72,000 रूपया का सामान उड़ा लिया। मामले का खुलासा शनिवार की सुबह तब हुआ जब सचिवालय में काम करने वाले सीएससी संचालक देवाशीष पातर सचिवालय पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी मुखिया और पंचायत सचिव को दी। जिसके बाद मुखिया द्वारा कुंडहित थाने को सूचित किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद कुंडहित पुलिस इंस्पेक्टर संजीव कांत मिश्रा, थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे।

घटनास्थल पर बाहरी और भीतरी मुख्य द्वार के अलावे सचिवालय के अंदर के एक कमरे का ताला काटा हुआ पाया गया। सचिवालय में रखा हुआ किर्लोस्कर कंपनी का 7 एचपी का 60,000 मूल्य का जनरेटर गायब पाया गया। वही 12,000 रूपया का नया जेट पंप भी गायब पाया गया। मामले के संबंध में खाजूरी पंचायत के पंचायत सचिव उविलाल हेम्ब्रम के बयान पर कुंडहित थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 2 दिन पहले ही हाई लेवल टीम द्वारा खाजूरी पंचायत सचिवालय का निरीक्षण किया गया था। जिसके मद्देनजर पंचायत सचिवालय को अपडेट किया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें