पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नदी में कूदी विवाहिता:विवाद के बाद ससुराल से पैदल ही निकल गई विवाहिता, दामोदर में कूदकर दे दी जान

महुदा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुराने तेलमच्चो ब्रिज से लगाई छलांग, बालू पर गिरते ही मौत
  • घटना का कारण ससुराल में महिला के साथ हुआ विवाद बताया जा रहा है

चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के रहने वाले विजय रजक की पत्नी पूनम देवी (22) ने पुराने तेलमच्चो ब्रिज से छलांग लगाकर दामोदर नदी में कूद अपनी जान दे दी। घटना का कारण ससुराल में महिला के साथ हुआ विवाद बताया जा रहा है। इस संबंध में पूनम के मायके वालों ने महुदा (धनबाद) थाने में ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना सुबह लगभग 6:30 बजे की है।

जानकारी के अनुसार पूनम के कूदने के बाद नदी में नहा रहे लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन नदी की रेत पर ही महिला ने दम तोड़ दिया। उसके पास मिले फोन से परिजनों को जानकारी दी गई। वह सुबह ही नावाडीह गांव स्थित ससुराल से पैदल निकल गई थी। हालांकि, परिजन भी उसे खोजने निकले थे। इसी बीच उनके पास उसके दामोदर में मृत पाए जाने की सूचना पहुंची।

प्रताड़ना का आरोप, 4 लोग हिरासत में

घटना की सूचना मिलते ही धनबाद जिले के महुदा थाना पुलिस दामोदर नदी पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना को लेकर मृतका के पिता बाघमारा के माटीगढ़ा निवासी अर्जुन रजक ने पति सहित ससुराल वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि बेटी को शादी के बाद ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था और साजिश के तहत उसे मार डाला गया है। चार नामजद हिरासत में लिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें