पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:श्री खाटू श्याम मैन्यूफैक्चर प्राइवेट सीमेंट फैक्ट्री में पुलिस का छापा

महुदा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोंगिया कंपनी के मालिक की शिकायत पर महुदा पुलिस ने गुरुवार को बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के कांड्रा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित श्री खाटू श्याम मैन्यूफैक्चर प्राइवेट लिमिटेड नामक सीमेंट फैक्ट्री में छापेमारी की। पुलिस टीम को देखते ही कंपनी के मालिक बृजमोहन अग्रवाल मौके से फरार हो गया।

छापेमारी टीम में महुदा पुलिस के साथ मोंगिया कंपनी के अधिकारी भी थे। मालूम हो कि मोंगिया कंपनी को इस बात की भनक लगी थी कि कंपनी का लेबल लगाकर बाजार में सीमेंट अवैध रूप से बेचा जा रहा है। जिसके बाद मोंगिया कंपनी ने इस मामले में महुदा पुलिस से शिकायत की थी। शिकायत के आलोक में महुदा पुलिस ने 17 नवंबर काे लालबंगला स्थित मां तारा इंटरप्राइजेज नामक एक दुकान छापेमारी की थी।

जहां पुलिस को मोंगिया कंपनी के नाम का लेबल लगा सीमेंट मिला था। उसी की निशानदेही पर इस सीमेंट फैक्ट्री में छापेमारी की गई। यहां से कई कंपनियों के कैरी बैग पुलिस को मिले हैं। महुदा थानेदार हीरालाल तिर्की ने कहा कि जांच के दाैरान माेंगिया से संबंधित किसी तरह का काेई सबूत नहीं मिला है।

माेंगिया का ना ही काेई बाेरा मिला है और ना ही पैकिंग का सामान मिला है। साथ ही माेंगिया का काेई कागजात भी नहीं मिला है। फैक्ट्री में काम बंद था। अनुसंधान में अगर कुछ निकलता है ताे मां तारा इंटरप्राइजेज के मालिक पर भी कार्रवाई की जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें