पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अफसरों की बैठक:पश्चिम बंगाल चुनाव काे लेकर झारखंड व बंगाल के पुलिस अफसरों की बैठक में सुरक्षा पर चर्चा

मिहिजाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक में बॉर्डर पर डीसीपी लेबल के पदाधिकारी हुए शामिल

​​​​​आसन्न बंगाल विधानसभा चुनाव को देखते हुए झारखंड और बंगाल के बॉर्डर पर इंटर स्टेट लेबल पुलिस पदाधिकारीयो की उच्च स्तरीय गोपनीय बैठक चित्तरंजन के सीडीएंडडी बिल्डिंग में आयोजित की गई। आसनसोल के डिप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस (डीसीपी) पश्चिम अभिषेक कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में आसनसोल पश्चिम बर्द्धमान जिले से सटे झारखंड के बंगाल सीमा से लगे थानों के पदाधिकारी शामिल हुए।

पश्चिम बर्द्धमान जिले के सीमावर्ती थाना, धनबाद, जामताड़ा के सीमावर्ती थानों के पदाधिकारियों ने एरिया क्रिमिनल्स, चेक नाका एक्टिविटीज पर चर्चा की और जानकारियों का आदान प्रदान किया। चुनाव से पूर्व इन सीमा इलाकों से संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों और गैरकानूनी रुपये, शराब, असलहों पर विशेष नजर रखने को कहा गया है। ताकि चुनाव में इनका इस्तेमाल न हो और शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराया जा सके।

इस अवसर पर चित्तरंजन पुलिस इंस्पेक्टर अतिंद्रनाथ, रूपनारायनपुर, सालानपुर, कुल्टी, जमुरिया, बराबनी, सिउरी, कुमारधुबी, निरसा, मैथन, जामताड़ा, नाला के कई पुलिस पदाधिकारियों के अलावा नाला एसडीपीओ मनोज कुमार झा, जामताड़ा सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार सिन्हा, बिन्दापाथर थाना प्रभारी भास्कर झा, मिहिजाम थाना प्रभारी रौशन कुमार, नाला थाना प्रभारी अजित कुमार, कुंडहित थाना प्रभारी दीपक ठाकुर आदि ने भी अपने इलाके की जानकारियों का आदान प्रदान किया। डीसीपी अभिषेक कुमार ने बताया कि आसन्न बंगाल चुनाव को देखते हुए अभी पुलिस कई स्तर पर बैठक कर रही है। चुनाव पूर्व किसी भी स्थिति से निपटने के लिए सारी तैयारियां और इंतजाम किये जा रहे है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें