पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

65वां रेल सप्ताह:समारोह में कर्मचारियों काे जीएम ने किया पुरस्कृत

मिहिजाम10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 183 रेल अधिकारियाें व कर्मियों काे उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए दिया पुरस्कार

चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना में 65वाँ रेल सप्ताह का मुख्य समारोह का आयोजन 15 अक्टूबर अप्रहाण में चित्तरंजन बैठक कक्ष सभागार में किया गया। कोविड-19 से सतर्कता और सुरक्षा को लेकर जारी दिशा निर्देश के अनुसार न्यूनतम भागीदारी के साथ मास्क पहनकर, आपसी दूरी का आवश्यकतानुसार पालन और अन्य सावधानी बरतते हुए रेल सप्ताह का आयोजन किया गया। इस वार्षिक पुरस्कार समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में चिरेका महाप्रबंधक प्रवीण कुमार मिश्रा एवं सम्मानित अतिथि के रूप में चिरेका- महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा सुनीता मिश्रा मुख्य रूप से उपस्थित थी।

वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में वित्तीय वर्ष (2019-20) में उत्कृष्ट कार्य करने वाले चयनित कर्मचारियों और अधिकारियों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर चिरेका प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी एस डी पाटीदार और अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण, महिला कल्याण संगठन की सदस्यगण उपस्थित थी। महाप्रबंधक ने अधिकारियों और कर्मचारियों के उत्कृष्ठ कार्य निष्पादन और निष्ठापूर्ण सेवा हेतु उनके प्रयासों की सराहना की एवं चिरेका की महत्वपूर्ण उपलब्धियों के लिए सभी को बधाई दी। रेल सप्ताह समारोह के मौके पर चिरेका सांस्कृतिक संगठन द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गयी। कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण सभी चयनित कर्मचारियों को योग्यता प्रमाण पत्र एवं पदक उनके विभागों के विभागाध्यक्ष द्वारा अपने अपने विभाग कार्यालय में प्रदान किए गये। इस रेल सप्ताह पर चिरेका एवं डानकुनी के कुल 183 अधिकारियों और महिला-पुरुष कर्मचारियों को उनके संबंधित विभागीय कार्यालय में विभागीय प्रमुख के द्वारा प्रमाण पत्र और दक्षता बैज के साथ नकद पुरस्कार प्रदान किया गया। इसके अलावा 11 चयनित विभागीय व कारख़ाना समूहों को सुरक्षा, सफाई, सबसे अच्छा उत्पादन शॉप, सबसे अच्छी समूह शॉपों के उत्पादन, रखरखाव की दृष्टि से सर्वश्रेष्ठ भंडार एवं स्वास्थ्य व्यवस्था, इकाइयों के लिए सामूहिक पुरस्कार प्रमाण पत्र के साथ शील्ड और कप प्रदान किया गया। 22 ग्रुप कैश अवार्ड भी प्रदान किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें