पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:ट्रैक्शन मोटर गेट पर श्रमिक संगठन का प्रदर्शन

मिहिजाम25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चित्तरंजन रेलवे मेंस कांग्रेस के 8-14 अप्रैल तक मनाए जा रहे विरोध सप्ताह के तहत की नारेबाजी

चित्तरंजन रेलवे मेंस कांग्रेस (सीआरएमसी) द्वारा 8-14 अप्रैल तक मनाये जा रहे विरोध सप्ताह के तहत सोमवार को चिरेका कारखाने के ट्रेक्शन मोटर गेट पर श्रमिक संगठन ने प्रदर्शन किया और नो वोट टू बीजेपी का नारा दिया। इस अवसर पर उमेश मंडल, इंद्रजीत सिंह, एसके साही, नेपाल चक्रवर्ती, आदि नेताओ ने कहा कि भाजपा की श्रमिक और आम जनविरोधी नीतियों वाली सरकार में लोगों का अब जीना मुहाल हो गया हैं। इस सरकार से पूंजीपतियों को छोड़कर हर तबके परेशान है। रुपये पैसे से लेकर लोग हर चीज के लिए मोहताज हो गए है।

जरूरी सुविधाएं मिलना तो दूर की बात है जो सुविधाएं पहले से मौजूद थी उसपर भी ग्रहण लग गया हैं। खुद के पैसे भी लोग नही बचा पा रहे हैं और पूंजीपतियों के लोन माफ किये जा रहे हैं। बच्चों को शिक्षा से वंचित किया जा रहा है ताकि ये पढ लिख कर इस सरकार की आलोचना न कर सके। बीमार लोगो को चिकित्सा सुविधा से वंचित किया जा रहा है। बेरोजगार युवाओं को रोजगार से वंचित किया जा रहा है। कोविड कि आड़ में रेलवे का भाड़ा बढ़ा दिया गया है, पेट्रोल गैस की बढ़ती कीमत से बस कार का भाड़ा वृद्धि, जीएसटी के कारण, नए यातायात कानून के कारण हर समान महंगे, खाना, घूमना सब महंगा हो गया हैं, लोग जाए तो कहा और किसके पास फरियाद करे कोई सुनने वाला भी नही हैं। सभी चिरेका कर्मियों, श्रमिको, आम लोगो को बीजेपी को एक भी वोट न देने की अपील की गई हैं। इस अवसर पर सत्यनारायण मंडल, दुलाल आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें