पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:मिरगा गांव की एक महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, 24 घंटे में शून्य से 1 पर पहुंचा जिले में संक्रमण

मुरलीपहाड़ी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काफी अरसे बाद एक बार फिर से कोरोना के मरीज मिलने लगे। जिससे क्षेत्र के लोगों में एक बार फिर से कोरोना महामारी का भय व्याप्त होने लगा है। मंगलवार को नारायणपुर प्रखंड के मिरगा गांव की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गई है। जिसकी पुष्टि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अरविन्द कुमार दास ने की है।

कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये जाने बाद उसे बेहतर चिकित्सा सेवा के लिए कोविड 19 अस्पताल उदलबनी भेज दिया गया है। इस संबंध में बताया गया है, कि गत 10 फरवरी को सीएचसी नारायणपुर में कोविड कैम्प लगाया गया था जिसमें मिरगा गांव की एक महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। इसके अस्पताल भेजने के बाद गांव के लोगों को प्रशासन द्वारा आगाह भी कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के लोगों का कहना है कि अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं है। इसलिए सभी को सावधानी के साथ काम करना होगा। मास्क पहनने की आवश्यकता है।

जिले को कोरोनामुक्त घोषित हुए ठीक से 24 घंटे भी नहीं बीता कि कोरोना के मामले में स्कोर शून्य से एक पर आ गया। नारायणपुर प्रखंड के मिरगा आदिवासी टोला की सेविका आरटीपीसीआर जांच में पॉजिटिव पायी गयी। नारायणपुर एमओआईसी डॉ अरविंद दास द्वारा उनसे संपर्क कर उदलबनी कोविड 19 अस्पताल भेज दिया गया है। महामारी विशेषज्ञ डॉ अजीत कुमार दुबे ने बताया कि देश के दूसरे राज्यों में कोविड मरीजों में वृद्धि हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें