पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:डीजे लदा वाहन पलटा, युवक की मौत

मुरलीपहाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आसपास के लोगों ने बताया की डीजे लदा वाहन काफी तेज़ी से जामताड़ा की ओर जा रहा था

नारायणपुर थाना क्षेत्र के पाण्डेडीह मोड़ पर गोविंदपुर साहेबगंज हाईवे सड़क पर गुरुवार को थाना क्षेत्र के चैनपुर से डीजे लेकर तेज़ गति से चली आ रही एक पिकअप वैन जेएच 10 क्यू 4552 का चक्का खुल जाने के कारण वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गई है। जिससे वाहन में सवार बुधुडीह ग्रामवासी अघनु राय (28) की मौत इलाज के क्रम में सीएचसी नारायणपुर में हो गई है। इसके मौत की खबर के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

इस संबंध में आसपास के लोगों ने बताया की डीजे लदा वाहन काफी तेज़ी से जामताड़ा की ओर जा रहा था। तभी वह पाण्डेडीह के पास पलट गया। जिससे चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया था। वही डीजे के साथ गाड़ी पर बैठा युवक अघनु राय सड़क पर गिरकर बेहोश था। आस पड़ोस के लोगों ने स्थिति को देखते हुए नारायणपुर थाना और 108 नम्बर की एम्बुलेंस को सूचना पहुंचाया। जिससे उसे अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद उसकी मौत हो जाने की खबर घरवालों को दे दी। इस सड़क पर आए दिन इस तरह की घटना होती रहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें