पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पूछताछ:गुमशुदा महिला की सुराग के लिए युवक की तलाश, लड़के के परिजनों से की गई पूछताछ

मुरलीपहाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ओडिसा के क्याेंझर की है गायब महिला, पति व परिजन पहुंचे नारायणपुर थाना

नारायणपुर थाना क्षेत्र के हरलाटाड़ निवासी समसुद्दीन अंसारी और उड़ीसा राज्य के क्योंझर जिले की एक विवाहित महिला को खोजते हुए महिला के पति और उसके परिजन नारायणपुर थाना पहुंच कर पत्नी की तलाश करने की गुहार पुलिस प्रशासन से लगाई है। ताकि वो अपनी पत्नी को सकुशल लेकर वापस उड़ीसा जा सके। किन्तु महिला के कथित प्रेमी समसुद्दीन उस महिला को साथ लेकर अभी तक पुलिस और गांववालों की नजरों से फरार बताया जा रहा है।

महिला की गुमशुदगी मामले में नारायणपुर थाना के एसआई रंजीत राम जो इस मामले को देख रहे है ने बताया कि हरलाटाड़ निवासी समसुद्दीन अंसारी और उड़ीसा की एक महिला के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका मामला इस थाना में आया हैं। विवाहित महिला और उसका कथित प्रेमी अभी फरार चल रहा है। पुलिस अपनी कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए रविवार रात हरलाटांड़ से लड़के के परिवार के पांच सदस्य को थाना लायी थी। जिसे पूछताछ के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें