पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:बिजली और पेयजलापूर्ति की चरमराई व्यवस्था पर विधायक ने जताई नाराजगी

मुरलीपहाड़ी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा बिजली की अनियमित आपूर्ति से हो रही है मेरी बदनामी

नारायणपुर प्रखंड में विगत एक महीने से चरमराई बिजली व्यवस्था के कारण से ही बाधित हो रही कालीपहाड़ी गांव की पेयजलापूर्ति की अनियमित आपूर्ति को ले जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी लोगों की शिकायत पर प्रखंड क्षेत्र के दौरे पर मंगलवार को कालीपहाड़ी पहुंचे। वहां उन्होंने कालीपहाड़ी गांव में पेयजलापूर्ति संकट की स्थितियों को देख बिफरे और बिजली विभाग के अधिकारियों को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि नारायणपुर प्रखंड में विभाग ने अपनी सारी हदें पार कर दी है।

उन्होंने गांव के लोगों से कहा कि लगातार बाधित हो रही बिजली व्यवस्था के चलते ही झारखंड सरकार और इनकी बदनामी हो रही है। कहा कि अगर अब ऐसी व्यवस्था से बिजली विभाग के अधिकारी बाज़ नही आये तो उनकी खैर नही है। गौरतलब हो कि बिजली नही रहने के चलते ही कालीपहाड़ी गाँव से पेयजल की आपूर्ति बाधित हो जाती है।जिससे आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विधायक ने लोगों को आश्वस्त करते कहा की विभाग के वरीय अधिकारियों से वे बात करेंगे। अगर किसी तरह का कोई परेशानी हमारे लोगों को होगी तो वैसे अधिकारी को छोड़ा नही जायेगा। मौके पर मो मफिज़, परवेज आलम, मो इकराम, प्रमोद मंडल आदि काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser