पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:दिल्ली से शादी कर आई प्रेमिका समेत 20 कोरोना संक्रमित मिले

नाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बंगाल की गाड़ियों को ई-पास के बिना प्रवेश न हाेने दें : डीसी

कोरोनावायरस संक्रमण का प्रसार जिला में लगातार बढ़ता जा रहा है। वर्तमान में जिले में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 106 से अधिक हो गया है। जबकि कुल एक्टिव केस 67 हो गया है। शनिवार को वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर से 27 वर्षीय प्रेमिका समेत 20 से अधिक पॉजिटिव केस मिले। शनिवार को 1 लोग स्वस्थ हुए, जिन्हें कोविड-19 अस्पताल उदलबनी से रिलीज किया गया। नए मिले संक्रमित में सर्वाधिक करमाटांड़ प्रखंड के हैं।

जानकारी के अनुसार करमाटांड़ के सीताकांटा इलाका से 20 से अधिक संक्रमित के मिलने की सूचना है। इसके अलावा जामताड़ा कोर्ट रोड का एक व्यक्ति भी संक्रमित मिला है। तिलाबाद इलाके की 3 महिला संक्रमित मिली हैं। जबकि वन विभाग का एक कर्मी भी संक्रमित हुआ है। स्वास्थ्य विभाग तथा जिला प्रशासन की टीम द्वारा संक्रमित को कोविद 19 अस्पताल जामताड़ा में लाने का कार्य किया जा रहा है। वहीं उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज ने शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने चिकित्सक एवं कार्यरत कर्मचारी से जनहित में दी जा रही सेवा एवं स्वास्थ्य गतिविधि की जानकारी लिया। अस्पताल में पदस्थापित कर्मचारी एवं रात्रि प्रहरी के बारे में भी पूछताछ की गई। अस्पताल परिसर में स्थापित 20 शैय्या वाले एमटीसी केंद्र का भी उपायुक्त ने जायजा लिया। शनिवार को तीन बच्चे इलाजरत थे।

उपायुक्त ने बच्चों के माताओं से अस्पताल में ठहरने, भोजन आदि उपलब्ध सुविधा, दवा, इलाज तथा किसी असुविधा के संबंध में जानकारी लिया। इस क्रम में उन्होंने टीकाकरण अभियान तथा कंप्यूटर कक्ष में संचालित गतिविधि का जांच किया। इससे पहले उपायुक्त ने बंगाल-झारखंड सीमा स्थित महेशमुंडा चेकनाका का निरीक्षण किया तथा वाहन जांच से संबंधित पंजी का जायजा लेते हुए वहां तैनात अधिकारी-कर्मचारियों को आवागमन संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें