पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सड़क निर्माण को लेकर कांग्रेस नेता ने विस अध्यक्ष लिखा पत्र

नाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर इस सड़क का निर्माण करने की मांग किया है

नाला प्रखंड मुख्यालय से अफजलपुर तक की सड़क जर्जर स्थिति में है। इस संबंध में प्रखंड कांग्रेस कमेटी कार्यकारी अध्यक्ष गणेश चंद्र मित्र ने झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो एवं मुख्यमंत्री को एक अनुरोध पत्र भेजा है। कहा गया है कि प्रखंड मुख्यालय के चालेपाड़ा मोड़ से अफजलपुर गांव तक सड़क की स्थिति बहुत ही दयनीय तथा जर्जर हो गई है। इस सड़क पर असंख्य गड्ढे बन जाने तथा सड़क टूट जाने से पैदल या साइकिल से आना जाना भी मुश्किल हो गया है।

यह झारखंड और पश्चिम बंगाल के शांतिनिकेतन, बोलपुर, तारापीठ,दुबराजपुर, बक्रेश्वर जैसे प्रमुख शहर एवं तीर्थ स्थानों को जोड़ने वाली प्रमुख सड़क है। झारखंड और पश्चिम बंगाल के जीवन रेखा एवं दो संस्कृति का संगम है। उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर इस सड़क का निर्माण करने की मांग किया है।

विदित हो की क्षेत्र के धवाटांड़, डाड़र, देवजोड़, वर्धनडंगाल से अफजलपुर तथा मथुरा मोड़ से मनिहारी एवं नाला से मोहनावॉक के मुख्य सड़क पर असंख्य गड्ढे बन गए हैं। जानकार बताते हैं कि लंबे समय तक इन सड़कों का जीर्णोद्धार नहीं होने के फलस्वरूप यह स्थिति बनी है। वर्षा की पहली बार में ही उन गड्ढों में गंदा पानी का जमाव हो जाता है। इस सड़क होकर वाहन के चलते ही पास होकर चलने वाले स्कूली बच्चे और आमजन को इस गंदा पानी का स्पर्श होते ही जिससे नाखुशी बढ़ जाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें