पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:इधर, दुर्गा पूजा काे लेकर पश्चिम बंगाल की सीमा पर चौकसी बरतने के दिए निर्देश

नाला2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी-एसपी ने कहा- सीमा पर वाहनाें की जांच में काेताही नहीं बरतें

कोविड-19 से सुरक्षित रहने तथा दुर्गापूजा उत्सव में शांति व सौहार्द का वातावरण बनाए रखने के लिए शनिवार को उपायुक्त फैज अक अहमद एवं पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा ने नाला क्षेत्र का दौरा किया। नाला थाना क्षेत्र के बंगाल सीमावर्ती महेशमुण्डा चेकपोस्ट का निरीक्षण कर वहां प्रतिनियुक्त अधिकारी कर्मचारी को वाहन चेकिंग संबंधी आवश्यक निर्देश दिया। उपायुक्त ने वाहन जांच संबंधी पंजी को देखा।

इस मौके पर कोविड-19 एवं दुर्गापूजा को लेकर यहां से गुजरने वाले प्रत्येक वाहन की सहन जांच करने का निर्देश दिया। साथ ही आवाजाही के बारे में वांछित विवरण तथा जानकारी को पंजी में व्यवस्थित ढंग से संधारण करने का निर्देश दिया। अधिकारी द्वय ने अजय नदी पुल एवं पुल के अंत तक बंगाल सीमा का भी जायजा लिया। महेशमुण्डा मोड़ स्थित बालू भंडारण स्थल को भी देखा। इस मौके पर एसडीओ संजय पांडे, एसडीपीओ मनोज कुमार झा, बीडीओ कौशल कुमार, पुलिस निरीक्षक हरेंद्र राय, प्रभारी थानेदार राम दुलाल नन्दी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें