शव बरामद:दुकान से घर लाैट रहे युवक की हत्या, शव पर मिले चाेट के निशान

नाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाला-अफजलपुर मुख्य सड़क के धोवना मोड़ के पास बरामद हुआ युवक का शव

नाला-अफजलपुर मुख्य सड़क के धोवना मोड़ के पास शुक्रवार की देर रात नाला पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। इस संबंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत वर्धनडंगाल गांव के उत्तम मंडल उर्फ बाबू मंडल (32) रोज की तरह ब्लॉक मोड़ स्थित अपनी दुकान बंद कर रात 8 बजे के बाद बाइक से अपने घर की ओर जा रहे थे। घर की ओर निकलने की सूचना उन्होंने मोबाइल से पत्नी को दी।

घर पहुंचने के रास्ते में धोवना मोड़ के पास पूर्व से घात लगाए अज्ञात लोगों ने मजबूत चीज से उस पर प्रहार किया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। समय पर घर नहीं पहुंचने की स्थिति में उत्तम के परिजनों द्वारा खोजबीन शुरू किया। इस दौरान धोवना मोड़ के पास सड़क किनारे पानी भरा हुआ एक गड्ढा में खून से लथपथ उत्तम को देखा।

दांत, ललाट और कनपटी पर चाेट के निशान हैं और चेहरे से खून निकल रहा है। घटनास्थल से ही रात लगभग 12 बजे थाना को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अजीत कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि मृतक अपनी बाइक से घर जा रहा था। घटनास्थल से बाइक और मृतक का मोबाइल भी गायब है।

खबरें और भी हैं...