पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पुलिस छापेमारी में एक टन कोयला लदी बाइक जब्त

नाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जोरकुंडी गांव में नाला पुलिस ने चलाया छापामारी अभियान

नाला थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भैंसा गाड़ी में लदा हुआ लगभग एक टन कच्चा कोयला के साथ एक बाइक जब्त किया है। इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अवर निरीक्षक रामदुलाल नंदी ने सशस्त्र बल के साथ नाला थाना क्षेत्र के जोरकुड़ी एवं कोड़राबाद खदान इलाके में छापेमारी की है।  इस छापेमारी में जोरकुड़ी गांव के पास सड़क से लगभग एक टन कोयला लदा हुआ भैंसा गाड़ी तथा उसे सहयोग पहुंचाने वाले एक बाइक को भी जब्त किया है।

कोयला उत्खनन करने के लिए गैंता आदि सामग्री भी पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किया है। इस संबंध में नाला थाना में कांड संख्या 61/2020 दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि पुलिस आने की भनक पाकर भैंसा गाड़ी चालक एवं बाइक चालक दोनों ही झाड़ी जंगल के रास्ते में भागने में सफल हुए। उक्त दोनों गाड़ी चालक को आरोपित करते हुए पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दिया है। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक हरेंद्र कुमार राय ने बताया कि अवैध कारोबार करने वाले के खिलाफ में छापेमारी अभियान लगातार जारी है। ऐसे तत्वों को मुख्यधारा में आने की उन्होंने अपील की है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें