पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाह :देवलेश्वरधाम में निभाई जा रही विवाह की रस्में

नाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

नाला प्रखंड स्थित देवलेश्वर महादेव मंदिर परिसर में मंगलवार को विवाह का रस्म निभाया गया। सोनाली कुमारी दलावर तथा रतन मंडल सर्वेदिया, मिठून गोराई जगन्नाथपुर  तथा विपद गोराई राजनगर समेत चार जोड़े तरुण तरुणी का विवाह भक्तिमय माहौल में संपन्न हुआ। लॉकडाउन के बावजूद क्षेत्र में विवाह रस्म पूरा करने के लिए बाबा धाम पहुंचने लगे हैं। पूर्व की भांति अब वैसी भीड़ नहीं बल्कि सोशल डिस्टेंस का अनुपालन करते हुए वर वधु के साथ काफी कम संख्या में लोग पहुंचे।

इस संबंध में पुजारी मिलन कुमार झा ने बताया कि पिछले साल की तरह इस बार बाबा धाम में काफी कम संख्या में लोग पहुंचने लगे हैं। बावजूद इसके क्षेत्र का प्रसिद्ध शिवालय होने के फलस्वरूप यहां शंकर भगवान की पूजा अर्चना, दर्शन, नमन के साथ साथ संतानों का विवाह रस्म में पूरा करते हुए वह काफी आनंद का अनुभव भी करते हैं । इसी आस्था के अनुरूप बंगाल के निकटवर्ती क्षेत्र तथा जामताड़ा और दुमका जिला से लोग यहां नियमित पहुंचते हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement