पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:राज्य में बढ़ते अपराध के विराेध में भाजपाईयों ने किया प्रदर्शन

नारायणपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड में लगातार बढ़ती आपराधिक घटना एवं खासकर महिलाओं पर लगातार हो रहे अत्याचार एवं बलात्कार के खिलाफ प्रदेश कमेटी के निर्देश पर झारखंड के सभी प्रखंडों में महिला मोर्चा द्वारा धरना कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत नारायणपुर प्रखंड में भी महिला मोर्चा के तत्वाधान में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस धरना कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सोमनाथ सिंह एवं जिला महामंत्री सुमित शरण मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर नेताओं ने कहा कि झारखंड में इन दिनों असामाजिक तत्वों का बोलबाला है। यह सरकार आपराधिक घटनाओं को रोकने में पूरी तरह विफल हो रही है। खासकर महिलाओं पर अत्याचार काफी बढ़ गया है।

कहा कि विगत दिन रांची के ओरमांझी में एक महिला की हत्या एवं उसके साथ किए गए दुष्कर्म के बाद जब भाजपा के लोगों ने इसका विरोध किया तो सरकार ने अपराधियों को पकड़ने के बजाय निर्दोष भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठा मुकदमा दायर कर उसे गिरफ्तार करने का कार्य पुलिस द्वारा करवा रही है। इस अवसर पर जिला महामंत्री सुमित शरण ने कहा कि जबसे झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार बनी है यहां बलात्कार एवं आपराधिक घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है, जिस पर सरकार का ध्यान नहीं जा रहा है।

लोगों ने सरकार से इस करमदाहा मेला के आयोजन की मांग की। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गीता देवी, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जावेद अंसारी, भाजपा के नारायणपुर मंडल अध्यक्ष संजय ओझा, पबिया मंडल अध्यक्ष कार्तिक भंडारी, भाजपा के वरीय नेता संजय मंडल के अलावा मुकेश पांडेय, नारायण पोद्दार, सुशील पोद्दार, सरजू पंडित, चिनिवास मंडल, चित्र मोहन सेन, श्यामसुंदर राय एवं संजय पोद्दार सहित कई प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser