पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:ई-कामर्स कंपनी के कर्मचारी से लूट करने वाला गिरफ्तार, सामान भी जब्त

नारायणपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 63 हजार रुपए के सामान की छिनतई की गई थी

नारायणपुर थाना क्षेत्र के आशाडीह गांव के कब्रिस्तान पास रविवार को अपराधियों द्वारा एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय पंकज कुमार सिंह से करीब 63 हजार के समान के लूटकांड के एक आरोपी को नारायणपुर पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उस डिलीवरी ब्वॉय से लूटे गए कुछ सामान भी पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के घर से बरामद किया है।

जानकारी प्रशिक्षु आईपीएस सह थाना प्रभारी शुभांशु जैन ने दिया। जैन ने बताया कि रविवार को ऑनलाइन शापिंग कंपनी का एक डिलीवरी ब्वॉय पंकज से अपराह्न करीब चार बजे आशाडीह कब्रिस्तान के पास बाइक पर सवार दो अपराधियों ने करीब 63 हजार रुपये के सामान की छिनतई कर लिया था। डिलीवरी ब्वॉय पांडेडीह से मुरलीपहाड़ी जा रहा था तभी आशाडीह कब्रिस्तान के पास दोनों अपराधी जो बाइक पर सवार थे। उसे रोककर राहुल नामक व्यक्ति का पार्सल मांग रहे थे और इसी क्रम में उसके बाइक के पीछे बंधे समान के रबड़ को काटकर सभी समान अपने बाइक पर ले लिया एवं चाकू दिखाकर मोबाइल की भी छिनतई कर ली।

सामान लूटने के बाद दोनों अपराधी जेरुआ एवं बुटबेरिया गांव होते हुए बराकर नदी के किनारे गए। जहां डिलीवरी बॉय से लूटे गए सामान को आपस में बांटा। इस घटना को लेकर डिलीवरी बॉय द्वारा नारायणपुर थाना में एक आवेदन भी दिया गया था। दिए गए आवेदन पर 15 नवंबर को नारायणपुर थाना में कांड संख्या 171/20 दर्ज किया था। प्रशिक्षु आईपीएस शुभांशु जैन के नेतृत्व में टीम बनी थी। जिसमें थाना प्रभारी अजीत कुमार, मनोज सिंह, दिकालाल कुजूर, दीपक ठाकुर, प्रभात कुमार एवं रन्तु राम आदि आदि शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें