पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरना प्रदर्शन:किसान सहित प्रदेश का हर तबका कांग्रेस सरकार से अपने आपको ठगा महसूस कर रहा है: कश्यप

नारायणपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा किसान मोर्चा के धरना प्रदर्शन में शामिल किसानों को संबोधित करते पूर्व मंत्री। - Dainik Bhaskar
भाजपा किसान मोर्चा के धरना प्रदर्शन में शामिल किसानों को संबोधित करते पूर्व मंत्री।
  • भाजपा किसान मोर्चा ने किया तहसील स्तरीय प्रदर्शन, पूर्व मंत्री केदार कश्यप सहित जिलेभर के नेता रहे मौजूद

किसानों के साथ किये गये वादाखिलाफी, प्रदेश को सूखाग्रस्त घोषित करने व 15000 रूपये प्रति एकड़ मुआवजा देने की मांग सहित एक नवंबर से धान खरीदी, बारदाने की पर्याप्त व्यवस्था व अन्य संकट से जूझ रहे प्रदेश के किसानों की समस्याओं को लेकर प्रदेश नेतृत्व के आवाह्न पर भाजपा किसान मोर्चा नारायणपुर के बैनरतले तहसील स्तरीय धरना प्रदर्शन पार्टी कार्यालय के सामने किया गया।

इस अवसर पर भाजपा नेता रुपसाय सलाम, नारायण मरकाम, रतन दुबे, संजय नंदी, जागेश्वर ठाकुर, जयप्रकाश शर्मा, कमलजीत आहुजा, मंगडू नूरेटी, बिन्देश महावीर, मरणशील, प्रभूनाथ देवांगन, प्रताप मंडावी, संतनाथ उसेंडी, मंगलचंद जैन, सुदीप झा, जैकी कश्यप, राकेश कावडे, अभिषेक झा, शांतु दुग्गा, प्रभूलाल दुग्गा, तेनसिंह ठाकुर, राजेन्द्र प्रजापति, महेश देवांगन, मनोज चालकी, संतोष आदि मौजूद थे।

कुर्सी बचाने सीएम दिल्ली दरबार में शक्ति प्रदर्शन कर रहे

पूर्व शिक्षामंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि किसान सहित प्रदेश का हर तबका कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली से अपने को ठगा महसूस कर रहा है, वहंी प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ढाई-ढाई साल के खेल में अपनी कुर्सी बचाने दिल्ली दरबार में हाजिरी लगा शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। इन्हे प्रदेश के किसानों की चिंता नहीं अपनी कुर्सी बचाने की चिंता है। एक ओर जहां खेती के समय में किसानों को खाद की कमी से जूझना पड़ा, सोसायटी में खाद नहीं मिल पाया वहीं दूसरी ओर खुले बाजार में खाद ऊंचे दामों में बिक्री हो रही है यह सब कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों की वजह से हो रहा है।

वहीं सरकार में आने से पहले बड़ी बड़ी घोषणाओं का पिटारा खोल कांग्रेस ने जनता को गुमराह कर वोट बटोरने का काम किया। जिला भाजपा संगठन प्रभारी भरत मटियारा, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन व भाजपा किसान मोर्चा जिलाप्रभारी प्रवीर बदेशा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भूपेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है आये दिन प्रदेश में कोई न कोई घटनाएं घट रही हैं जिससे प्रदेश का कोई वर्ग भी अछूता नहीं है और सरकार की सेहत में कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इसके बाद राज्यपाल के नाम का ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा गया।

खबरें और भी हैं...