पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:सार्वजनिक जगहों पर लोगों की कोरोना जांच करने के निर्देश

नारायणपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में जिला स्तरीय कोरोना टास्क फोर्स समिति की बैठक कलेक्टर अभिजीत सिंह की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई। कलेक्टर ने कोविड-19 की जांच के लिए जिले में किए जा रहे टू नॉट जांच की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिले में आयोजित होने वाले सामाजिक एवं धार्मिक कार्यक्रमों, खेल प्रतियोगिताओं, सिनेमा हाल में जहां ज्यादा लोग एकत्रित होते हों, वहां कोविड-19 की जांच अवश्य की जाए। शासकीय कार्यालय जहां लोगों का ज्यादा आना जाना है, वह स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना की जांच की जाए। बैठक में एसडीएम दिनेश कुमार नाग, डिप्टी कलेक्टर गौरीशंकर नाग, सीएमएचओ डॉ. एआर गोटा, मुख्य नगर पालिका अधिकारी मोबिल अली के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

नियमों का पालन नहीं करने पर होगी कार्रवाई
कलेक्टर सिंह ने सार्वजनिक स्थानों, दुकानों बाजार आदि में ऐसे लोग जो मास्क नहीं पहन रहे और सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं कर रहे, उन लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। सीएमएचओ डॉ एआर गोटा ने बताया कि कोरोना जांच के लिए अलग-अलग दलों का गठन किया गया है, जिनके द्वारा शासकीय कार्यालयों, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाकर कोरोना की जांच की जा रही है। उन्होंने जिले में कोविड 19 के संक्रमित मरीजों, स्वस्थ मरीजों, आईसोलेशन के लिये गये सेम्पलों की संख्या, जिला चिकित्सालय में उपलब्ध सुविधाओं एवं व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें