पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगदारी की शिकायत:साल में 1 लाख रुपए देना होगा, बदले में सुरक्षा की फुल गारंटी

धनबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • बीसीसीएल के रिटायर्ड डॉक्टर को मैसेज भेज मांगी रंगदारी
  • डॉक्टर ने धनसार थाना में दर्ज कराई शिकायत, नंबर ट्रेस कर रही पुलिस

बीसीसीएल से रिटायर चिकित्सक एलबी साहू से सालाना एक लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। डाॅ साहू लोदना एरिया के नॉर्थ तिसरा से डिप्टी सीएमओ के पद से रिटायर हुए हैं। वर्तमान में मनईटांड़ में श्रीराम मेडिकल और चीरागाेड़ा में प्रीति मेडिकल में मरीजाें काे देखते है। साेमवार काे उनके माेबाइल पर रंगदारी के लिए धमकी भरा मैसेज आया है।

डाॅ साहू ने मामले की शिकायत धनसार थाना में की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मनईटांड़ में रहने वाले डाॅ साहू ने पुलिस को बताया कि साेमवार शाम 5.15 बजे वे घर से चीरागाेड़ा स्थित प्रीति मेडिकल में मरीज काे देखने निकले थे। इस बीच उनके माेबाइल पर फाेन आया। काॅलर ने कहा-एक मैसेज भेजेंगे पढ़ लीजिएगा। उन्हाेंने काॅल काे गंभीरता से नहीं लिया। बाद मे आए मैसेज पढ़ने के बाद रंगदारी मांग जाने की जानकारी हुई। अब पुलिस उस नंबर को ट्रेस कर रही है।

मैसेज में लिखा-हम प्यार से लेते हैं, नहीं देने पर अंजाम आपको पता है

डाॅ साहब काे प्रणाम। आपकाे एक लाख रुपए देना हाेगा। हमलाेग गरीब से नहीं, आप जैसे लाेगाें से पैसा लेते हैं। बदले में धनबाद में सुरक्षा की फुल गारंटी। यह मेरा पर्सनल नंबर है। आपकाे साल में एक लाख देना हाेगा। एक बात ध्यान रखिएगा, फैमिली मेंबर में भी किसी काे भी इसका पता नहीं चलना चाहिए। हमलाेग प्यार से लेने जानते हैं ताे नहीं देने पर अंजाम के बारे में आपकाे पता ही हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें