पूर्व सांसद के घर संपत्ति विवाद:पुत्रवधुओं पर 107 की सिफारिश पेड़ कटाई जांचने पहुंचा वन विभाग

धनबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व सांसद स्व. बिनाेद बिहारी महताे का संपत्ति विवाद का मामला तूल पकड़ने लगा है। तनाव काे देखते हुए सदर पुलिस ने दाेनाें पक्षाें पर दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 107 के तहत कार्रवाई के लिए एसडीओ काे पत्र लिखा है। संपत्ति विवाद पर स्व. बिनाेद बिहारी के आवास में शैलेंद्र महताे की पुत्रवधू सोमा महतो और स्व. राजकिशाेर महताे की पुत्रवधू विनीता सिंह के बीच रोज नाेक-झाेंक की घटनाएं हाे रही हैं।

गुरुवार काे साेमा महताे ने पुलिस काे फाेन कर विनीता सिंह के द्वारा बिजली-पानी बंद करने का आराेप लगाया। साथ ही कहा कि वन विभाग की टीम जांच के लिए पहुंची है लेकिन उनसे मिलने से राेका जा रहा है। बता दें कि बुधवार काे इसी तरह की शिकायत पर पर सदर थाना प्रभारी विनय कुमार और महिला थाना प्रभारी बिनाेद बिहारी महताे के आवास पहुंच कर दाेनाें पक्षाें काे समझाने का प्रयास किया था। इस दाैरान एक पक्ष ने पुलिस से उलझने का भी प्रयास किया था।

जांच में पेड़ काटने की पुष्टि हाेने पर हाेगी कार्रवाई: साेमा महताे ने परिसर में निर्माण काे लेकर पेड़ाें की कटाई की जाने की शिकायत वन विभाग से की थी। शिकायत पर गुरुवार काे वन विभाग की टीम जांच के लिए पहुंच शिकायत की जांच की। डीएफओ ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद अधिकारियाें काे जांच के लिए भेजा गया है। रिपाेर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...