पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पॉवर कट:11 घंटे बिजली गुल, दफ्तराें में काम से लेकर ऑनलाइन पढ़ाई तक रही बाधित

धनबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीवीसी ने मेंटनेंस के लिए मंगलवार काे 11 घंटे तक धनबाद काे बिजली सप्लाई बंद रखी। नेशनल ग्रिड के कांड्रा स्थित संयत्र से जुड़े हाेने के बावजूद शहरवासियाें काे गंभीर बिजली संकट का सामना करना पड़ा। सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक बैंक माेड़, मटकुरिया, केंदुआ, करकेंद, झरिया राेड, धनसार, जाेड़ाफाटक, पुराना बाजार, मनईटांड़, बसमसिया, भूली, दामाेदरपुर समेत आधे से अधिक शहरी क्षेत्र में बिजली नहीं रही। बाजाराें, दफ्तराें काे जेनरेटर के भराेसे रहना पड़ा।

घराें में इन्वर्टर की बैट्री डिस्चार्ज हाे गई। माेबाइल-लैपटाॅप भी डिस्चार्ज हाे जाने से बच्चाें की ऑनलाइन पढ़ाई भी बाधित रही। बाकी क्षेत्राें में नेशनल ग्रिड से लेकर राेटेशन पर बिजली दी गई। उन इलाकाें के लाेगाें काे भी परेशानियाें का सामना करना पड़ा। शाम 7 बजे के बाद बिजली सामान्य हाेने पर लाेगाें ने राहत महसूस की। बिजली वितरण निगम के अधिकारियाें ने कहा कि बुधवार काे शहर काे सामान्य तरीके से बिजली मिलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें